Saturday 9 December 2017

विदेशी मुद्रा thv प्रणाली अंतिम संस्करण बार


THV प्रणाली, अंतिम संस्करण आपके समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैंने आपके टेम्प्लेट ईएसपी पर एक करीब से देख लिया। 1m टेम्पलेट ऐसा लगता है कि आप 1 एम के लिए पोस्ट किए गए टेम्पलेट में ट्रिक्स एमटीएफ 15 एम एक है, यह सही है कि मुझे लगता है कि आपका मतलब 5 एम टीएफ है। इसके लिए उपयोग किए गए 15 एमएमटीएफ ट्रिक्स क्या है, इसके अलावा, आप मौजूदा टीएफ के ट्रिक्स के साथ कैसे काम करते हैं, क्या आप क्रॉस के लिए इंतजार करते हैं और शून्य लाइन का एक क्रॉस भी आपको कुछ चार्ट्स पोस्ट करने का मन लगाते हैं जो कुछ ट्रेडों को दर्शाते हैं पहचान की है (उदाहरण के लिए एक ऊर्ध्वाधर पंक्ति के साथ कि हम उन्हें देख सकते हैं) 1 एम विशेष रूप से 1 एम के लिए है, एमटीएफ 5 एम के लिए सेट है बेहतर संकेत के साथ ही रंगों के लिए थोड़ा बढ़ाया सेटिंग और 1 एम ट्रिक्स वहाँ पर है Ichimoku के लिए 5 एम के लिए चार्ट 5 एम के लिए 5 और 15 कम से कम संक्रमण में 15 एम क्लाउड के साथ व्यापार करने के लिए सुरक्षित नहीं है। इस तरह - आप कुछ ट्रेडों को याद कर सकते हैं, लेकिन आपके द्वारा प्राप्त ट्रेडों की गारंटी दी जाएगी। THV प्रवृत्ति व्यापार और प्रवृत्तियों 5 मिनट से अधिक होना चाहिए, आपको लगता है कि आज भी वास्तव में तड़का हुआ नहीं है - पीए नीचे जाना चाहते हैं, लेकिन सभी समाचार और SampP वायदा इसे आगे और पीछे खींच रहा है - 1.40 ईयू में लगता है एक चुंबक हो - और जीयू के बारे में बात करें - छोटे इंजिन को लाओ - जो मुझे पिछले हफ्तों में उच्च होना चाहिए I यहां तक ​​कि आज के लिए बुरी खबर जुड़ी हुई है और बहन जोड़े नीचे जा रही हैं lol वैसे भी, मेरे पोस्ट टेम्पलेट्स 1 एम को व्यापार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जैसे कि 5 एम चार्ट और 5 की तरह 15 और शुरुआती व्यापारियों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो THV का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन अनिवार्य रूप से यह समझते हैं कि उद्धरण क्या नहीं है और कैसे वे काम करते हैं - या एसआर। इसके अलावा उन व्यापारियों के लिए डिजाइन किया गया है, जो बड़े पैमाने पर भिन्नता के चलते भिन्न रुझानों की पसंद या देखभाल नहीं करते हैं उम्मीद है कि यह स्पष्ट करने में मदद करता है। फिर से, आप कुछ ट्रेडों को याद कर सकते हैं, लेकिन आप जो ट्रेडों को याद करेंगे वो जोखिम वाले ट्रेडों के रूप में माना जाता है - यानी: एक बड़े प्रवृत्ति के भीतर विचलन ट्रेडों 1 एम के लिए है और दूसरा मैंने किया है और विशेष रूप से लेबल 5M के लिए है --- चला गया --- आरआईपी 11270 9 मैं कुछ दिन कुछ पढ़ रहा था जो किसी ऐसे साथी के बारे में पढ़ता है जो विदेशी मुद्रा के बंद रहने के लिए और कुछ समय के लिए है। वह औसत में 50-100 पिप्स का औसत है जो काफी अच्छा है और वह न्यूनतम जोखिम के साथ ऐसा करता है। वह एक दिन में 5-6 घंटे का कारोबार करता है। प्रति घंटा 1 व्यापार करना, केवल 10-15 लेते हुए, कभी-कभी 5 एम और 15 एम चार्ट सेटअप से 20। जब वह अपने व्यापार को प्राप्त करता है, तो वह अगले घंटे वापस आ जाता है और एक और 10-15 के लिए फिर से मछली पकड़ने की कोशिश करता है, यह चार्ट विश्लेषण करने के लिए लंबे समय तक नहीं लेता है पूछे जाने पर वह यह क्यों करते हैं: लोग इस बात से ग्रस्त हैं कि वे कितने पिप्स ले जा सकते हैं --- और अधिक बार नहीं की प्रवृत्ति आप पर उलटा जाएगा, और आपको लगता है कि यह जारी रहेगा - तो आप अपने आप को कोई pips के साथ मिल तुमने जो खो दिया था, वह खो दिया है। फिर वे पागल हो जाते हैं और भावनात्मक रूप से पीछा और व्यापार शुरू करते हैं, और इस प्रकार उनके खाते को उड़ाने का अंत होता है यह मन को ताज़ा रखता है और आप अपने विवेक को बनाए रखते हैं। वह पिछले साल के लिए केवल 1 खराब व्यापार का दावा करता है, और सिर्फ इसलिए कि ब्रोकर की खराब टिक होती है - एक मजाक होना चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि दलाल द्वारा तय किए जाने पर आप इस दृष्टिकोण को पसंद कर सकते हैं। 5 घंटे के लिए सबसे अधिक व्यापारिक दिनों पर यह प्रवृत्ति कहीं-कहीं जा रही है- यह एक साधारण अवधारणा है, जो कुछ घंटे की प्रवृत्ति से बाहर निकलती है, नाश्ते में आती है, वापस आती है, और इसे फिर से करती है, टीवी देखना आदि। प्रत्येक घंटे और अपना खाता बढ़ाना। आपका जोखिम कम से कम भी है, हालांकि 100 पाइप निशान मेरे लिए संदिग्ध है क्योंकि सेटअप को खोजने के लिए थोड़ी देर लग सकती है और 60 मिनट बाद अगले घंटे वापस आ सकती है - जब तक कि वे ट्रेडिंग सत्र शुरू करने की बात नहीं करते हैं व्यापार, हालांकि यह लंबे समय तक ले जाता है, अगले घंटे के शीर्ष पर वापस आना, जरूरी 60 मिनट बाद नहीं। हालांकि, मैं अभी भी इस विचार को पसंद करता हूं - यदि आप अपने चार्ट का विश्लेषण करने के लिए कुछ समय बाद वापस आते हैं तो यह अनुमान लगाया जाएगा कि आप किस तरह से रुझान को प्रभावित करेंगे। शायद यह रोबोट है ... जो भी हो, रोबोटों की खुफिया लोगों की कमी होती है और जानकारी के साथ क्रमादेशित नहीं किया जा सकता जो हम अपने चार्ट पर देख सकते हैं। --- चला गया --- आरआईपी 11270 9 मैं कुछ दिन पढ़ रहा था जो किसी ऐसे साथी के बारे में पढ़ता है जो विदेशी मुद्रा के बंद रहने के लिए और कुछ समय के लिए है। वह औसत में 50-100 पिप्स का औसत है जो काफी अच्छा है और वह न्यूनतम जोखिम के साथ ऐसा करता है। वह एक दिन में 5-6 घंटे का कारोबार करता है। प्रति घंटा 1 व्यापार करना, केवल 10-15 लेते हुए, कभी-कभी 5 एम और 15 एम चार्ट सेटअप से 20। जब वह अपना व्यापार प्राप्त करता है, तो वह अगले घंटे वापस आ जाता है और एक और 10-15 के लिए फिर से मछली पकड़ने की कोशिश करता है, यह चार्ट विश्लेषण करने के लिए लंबे समय तक नहीं लेता है IAsked वह ऐसा क्यों करता है: लोग व्यथित हैं यह करने का तरीका है मुझे लगता है कि हम सभी को भावुक बकवास में और फिर मिलते हैं, ट्रेडों का पीछा करते हुए और रनोवर मिलते हैं। एक दिन में 50-100 पिप्स बहुत अच्छा पढ़ते हैं। पोस्टिन रहो, सब कुछ के एक आदमी को दण्ड दें और आप उसे खोने के लिए कुछ नहीं देते जुलाई 2008 में शामिल हुए स्थिति: welcomebackGator 2,412 पोस्ट नहीं वास्तव में कुछ सरल नियमों में 6 प्वाइंट ट्रेडों के लिए सभी परिस्थितियों को निर्दिष्ट करना असंभव है, और इसके 6 बिंदु पद्धति को निजीकृत करने के लिए भी ठीक है मैंने देखा है कि एक बात यह है कि अगर आपके पास 9 लाल बत्ती हैं, और आप 1 एम एफ या 5 एम एफ (जैसा कि नियमों के लिए कहते हैं) खो रहे हैं, अगर हा मोमबत्तियाँ हरे रंग से लाल रंग की ओर जाती हैं तो अभी भी आम तौर पर एक अच्छा व्यापार होता है । (या इसके विपरीत या कोर्स) मैं एक लंबी डाउनथ्रेंड (उदाहरण के लिए लहर 5 या 6) के अंत के पास ऐसा नहीं करूँगा, लेकिन अगर आप 1 मीटर चार्ट पर पहली या दूसरी लहर में हैं और आप किसी विरोधाभासी विचलन को अपनी सुंदर सुरक्षित नहीं देखते । कोई इस व्यापार का मूल्यांकन कर सकता है plz: 5 मिनट एक तेजी से अंतर दिखाया 1 मिनट पर त्रिकोण टूट गया था और धुरी से कीमत बाउंस हुई थी। मेरी आरएसआई प्रवृत्ति ने ट्रेंडलाइन से उछाल दिखाया 6 रोशनी लेकिन 5 मिनट की तेजी से तिकड़ी हरी थी मुझे लगता था कि यह लाल हो जाता है व्यापार लिया और टीपी 5 मिनट टीएफ पर एस 1 धुएं था। क्या यह बहुत जोखिम भरा था जुलाई 2008 में शामिल किया गया था स्थिति: welcomebackGator 2,412 पोस्ट इसके बारे में कोई जादू नहीं है। मुझे लगता है कि यह समझना एक कठिन अवधारणा है, क्योंकि लोग इसके बारे में पूछते रहते हैं। ट्रिक्स हिस्टो आपको दिखाता है, एक मिनट के चार्ट पर, उस पांच मिनट में प्रत्येक पांच मिनट के लिए क्या पांच मिनट का ट्रिक्स बना रहा था। यदि आपने पांच मिनट की चार्ट में बहुत ही दूसरी बार देखा था, तो ट्रिक्स हिस्टो ने 5m उपवास को हरे रंग में दिखाया था, तो आपने देखा होगा कि यह वास्तव में, हरा था। हालांकि, अगर अगले चार मिनट में यह लाल था, तो बार का नतीजा लाल होगा। यदि आप फिर से अपना आवेदन पुनः आरंभ करते हैं, तो ट्रिक्स हिस्टो को जानने का कोई तरीका नहीं है कि वास्तविक समय में वास्तव में क्या हुआ है। तथ्य यह है कि यह बार के लिए अंतिम परिणाम है, यह सभी जानते हैं, इसलिए यह उन सभी पांच सलाखों लाल रंग के रूप में पेंट करेगा बार बंद होने के बाद आप ट्रिक्स हिस्टो का दूसरा उदाहरण जोड़कर एक ही बात प्रदर्शित कर सकते हैं। यह किसी भी तरह से इस तथ्य को अमान्य नहीं करता है कि फिलहाल आप उस व्यापार को लेने के बारे में थे, अगर आपने पांच मिनट की चार्ट पर जांच की थी तो आपने देखा होगा कि उस विशेष मिनट में, 5 मीटर फास्ट तिकड़ी हरी थी हालांकि, इसका मतलब यह है कि आप इस तथ्य के बाद जोड़े गए ट्रिक्स हिस्टो के आधार पर परिणाम को पीछे नहीं देख सकते हैं। इस कथन में एक अपवाद है कि यदि आप उस मिनट में पांच मिनट की तीन बार चेक करते हैं तो यह हरे रंग का होता है, और यह इस तथ्य से पैदा होता है कि न तो त्रिकोणीय और न ही ट्रिक्स हिस्टो की पीली हालत (जब वर्तमान ट्रिक्स को बराबर है पिछले, या फ्लैट।) ट्राइक्स खुद ही अंतिम बार परिणाम के बाद एक बार वापस लेने के बाद इस समस्या को हल करता है। यही है, अगर उस समय ट्रिक्स फ्लैट था, और यह लाल हो गया था, यदि प्रवृत्ति अगली बार बढ़ती है, तो वह वापस आ जाएगी और उस बार को फिर से रंग देगी जो लाल रंग से हरे रंग से बंद हो गई थी। मैंने इसे विपरीत रंग दिखा कर हिस्तो में हल किया यही है, यदि आप डाउनट्रेन्ड में थे और वर्तमान बार फ्लैट है, मैं आपको हरे रंग दिखाता हूँ इसका कारण यह है कि आपको यह पता चलाना है कि प्रवृत्ति बदल रही हो। अगर ऐसा होता है, तो आपको एक खराब व्यापार याद आ गया। यदि ऐसा नहीं है, तो सबसे खराब समय में आप एक बार देर में हैं कुछ मुझे बताता है कि यदि आप अपने एमटी 4 आवेदन को पुनरारंभ करते हैं जो आप का उल्लेख करते हुए हरी बत्ती चमकदार दिखाई देंगे अक्टूबर 2005 की स्थिति में शामिल: मेरे साथ अधिकतम सिस्टम व्यापार करें 1,995 पोस्ट यह हम में से बहुत से व्यापार हैं। प्रवृत्ति दिशा स्थापित करने के लिए एच 1 का उपयोग करें। तब प्रत्येक घंटे एम 15 पर एक व्यापार का चयन करता है जो इस प्रवृत्ति से सहमत है और प्रवृत्ति से एक छोटा सा काट लेता है। हालांकि व्यापार विकसित हो रहा है, अगले घंटे के लिए एक अच्छी सेटअप के लिए अन्य जोड़े को देखें। इस तरह से व्यापार की प्रगति को देखकर वाल्चर की तरह एक चार्ट पर मँडराकर एक व्यापार को छोड़ने की कोई ज़रूरत नहीं है। लेकिन इसका मतलब एक या दो जोड़े से अधिक देख रहा है। वर्तमान में मैं बहुत अच्छे व्यापार के अवसरों के लिए 15 देखता हूं। मेरे 6 से 8 घंटे के ठेठ (कभी-कभी कम) कोट ट्रेड डेकोरॉट के दौरान, मैं व्यापारिक अवसरों और अन्य विदेशी मुद्रा संबंधी मामलों पर शोध कर रहा हूं। मैं टीवी देख रहा हूं, जबकि मेरे ट्रेडों मेरे लिए काम कर रहे हैं निश्चित रूप से मैं नाश्ते खाती हूं, लेकिन मेरे चार मॉनिटर के सामने इसका कारण यह है कि मैं अपने कोट्रेड्रेड डेक्वाट को किसी अन्य व्यक्ति के लिए किसी अन्य कार्यदिवस की तरह समझने के लिए कहता हूं। और व्यापार एक quotjobquot है अतीत में मैंने पोस्ट किया है कि मैं एच 1 और एम 15 (त्रि फिक्स मेरा फ़ैव) व्यापार करने के लिए कुछ THV संकेतकों का उपयोग कैसे करना चाहता हूं। लेकिन ज्यादातर लोग छोटे समय के फ्रेम और स्केलिंग को पसंद करते हैं। प्रत्येक के लिए अपनी खुद की कोट हालांकि, औसतन औसतन 50 से 100 पीिप्स इस तरह से वास्तव में मुश्किल नहीं है और यह अपेक्षाकृत तनाव मुक्त है। धैर्य, अनुशासन और लालची नहीं है इस प्रक्रिया के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं मैं दूसरे दिन एक ऐसे साथी के बारे में पढ़ रहा था जो विदेशी मुद्रा के अपने जीवन को बंद करता है और कुछ समय के लिए है। वह औसत में 50-100 पिप्स का औसत है जो काफी अच्छा है और वह न्यूनतम जोखिम के साथ ऐसा करता है। वह एक दिन में 5-6 घंटे का कारोबार करता है। प्रति घंटा 1 व्यापार करना, केवल 10-15 लेते हुए, कभी-कभी 5 एम और 15 एम चार्ट सेटअप से 20। जब उन्होंने अपना व्यापार प्राप्त किया, तो वह अगले घंटे वापस आ गया और एक और 10-15 के लिए फिर से मछली पकड़ने जा रहा है, यह चार्ट विश्लेषण करने के लिए लंबे समय तक नहीं लेता है IAsked वह ऐसा क्यों करता है: लोग इस बात से ग्रस्त हैं कि कैसे यह वास्तव में हम में से बहुत से व्यापार हैं। प्रवृत्ति दिशा स्थापित करने के लिए एच 1 का उपयोग करें। तब प्रत्येक घंटे एम 15 पर एक व्यापार का चयन करता है जो इस प्रवृत्ति से सहमत है और प्रवृत्ति से एक छोटा सा काट लेता है। हालांकि व्यापार विकसित हो रहा है, अगले घंटे के लिए एक अच्छी सेटअप के लिए अन्य जोड़े को देखें। इस तरह से व्यापार की प्रगति को देखकर वाल्चर की तरह एक चार्ट पर मँडराकर एक व्यापार को छोड़ने की कोई ज़रूरत नहीं है। लेकिन इसका मतलब एक या दो जोड़े से अधिक देख रहा है। वर्तमान में मैं बहुत अच्छे व्यापार के अवसरों के लिए 15 देखता हूं। मेरे 6 से 8 घंटे के दौरान सामान्य अब मुझे चुनने के लिए टोकरी में 12 जोड़े हैं और इस ट्रेडिंग पैटर्न का पालन भी करें। संलग्न आज का पहला व्यापार है - यह जोड़ी कल से उत्तर में जा रही है - 2 दिनों (काफी) आसान पिप्स टीएचवी उतना ही अच्छा है जब एमएएमएम 5 से अधिक लंबा टीएफएस पर बेहतर न हो। सभी के लिए अच्छा व्यापार अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 1 एम विशेष रूप से 1 एम के लिए है, एमटीएफ 5 एम के लिए सेट है, बेहतर सिग्नल के साथ-साथ रंगों के लिए थोड़ा बढ़े हुए सेटिंग और 1 एम ट्रिक्स पर है Ichimoku के लिए बादल 5 और 15 दोनों हैं 1 एम के लिए चार्ट 5 एम संक्रमण में कम से कम 15 एम क्लाउड के साथ व्यापार करने के लिए उचित नहीं है। इस तरह - आप कुछ ट्रेडों को याद कर सकते हैं, लेकिन आपके द्वारा प्राप्त ट्रेडों की गारंटी दी जाएगी। THV प्रवृत्ति व्यापार और प्रवृत्तियों 5 मिनट से अधिक होना चाहिए, आपको लगता है कि आज भी वास्तव में तड़का हुआ नहीं है - पीए नीचे जाना चाहते हैं, लेकिन सभी समाचार और। आपके उत्तर आईपी के लिए धन्यवाद ट्रिक्स क्रॉस के बारे में, क्या आप 1 मीटर टीएफ को पार करने वाले टिल के साथ-साथ 0 लाइन से तीन क्लाउड लाईस को पार करने के लिए ट्रिक्स एमटीएफ की प्रतीक्षा करते हैं, यदि आप इसे चारों ओर ले जाते हैं, तो आप कुछ ट्रेडों को देखना अच्छा लगेगा ले लिया, और यह शायद एक दृश्यमान तरीके से उन सवालों के जवाब देंगे आपकी सभी मदद के लिए बहुत धन्यवाद धन्यवाद मीटिंग MoneyTHV सिस्टम, अंतिम संस्करण जुलाई 2008 में शामिल हुए स्थिति: welcomebackGator 2,412 पदों इस थ्रेड में कई बार चर्चा की गई है। सबसे पहले, Trix ही repaintes यह बार बंद बार वापस फिर से पेंट कर सकता है, खासकर जब यह सपाट हो। दूसरा, ट्रिक्स हिस्टोग्राम उस मायने में पुन: नहीं होता है, लेकिन यह कई कारणों से वास्तविक ट्रिक्स से अलग हो सकता है: 1) ट्रिक्स हिस्टो उस समय का ट्रैक रखता है जो ट्रिक्स न्यूनतम समय सीमा पर मिनट तक कर रहा है, इसलिए यदि ट्रिक्स उच्च समय सीमा ने एक बंद बार repainted किया है, निचले समय सीमा पर ट्रिक्स हिस्टो, जब आप पीछे की ओर देखते हैं तो उच्च समय सीमा चार्ट पर दिखाई देने से अलग होगा। अगर बार-बार बंद होने के बाद ट्रिक्स अपने समय की सीमा पर लाल हो गया था और उस बार बंद होने के बाद ही हरे रंग की एक बार वापस फिर से तैयार किया था, तो उन बार अभी भी कम समय सीमा पर हिस्टो पर लाल हो जाएंगे। इस मामले में, हिस्टोग्राम अधिक सही ढंग से दर्शाता है कि आपने वास्तविक समय में क्या देखा होगा यदि आप चार्ट पर वास्तविक 5 मिनट ट्रिक्स (उदाहरण के लिए) देख रहे थे हिस्टोग्राम का उपयोग करके आप बदतर नहीं हैं यदि आप वास्तव में 5 एम ट्रिक्स देख रहे थे, जो बाद में खुद को फिर से प्रकाशित करता था 2) यदि आप हिस्टोग्राम को init (जैसे समय सीमा बदलना) के कारण कुछ भी करते हैं तो यह अब नहीं जानता कि मिनट के बाद क्या हुआ। 5 मिनट की समय सीमा का उपयोग कर एक उदाहरण है। मान लीजिए कि आप एक संकेत ले रहे हैं जब 1 मीटर तेज़ और 5 एम फास्ट ट्रिक्स एक ही रंग को चालू करें। अब पांच मिनट की अवधि के पहले मिनट में 1 मीटर तेज लाल है और पांच मिनट का फास्ट ग्रीन है। दूसरी मिनट की कीमत में 5 मिनट की तेजी से ट्रिक्स लाल बारी करने के लिए पर्याप्त गिरावट आई है। अगर आप असली पांच एम ट्रिक्स पर नजर रखते हैं तो यह लाल हो जाएगा आप हिस्टो सिग्नल के आधार पर व्यापार दर्ज करते हैं। तीसरे और फाउथ मिनट के लिए यही लेकिन 5 वें मिनट में, एक बड़ा स्पाइक अप है - उस बार के लिए 5 एम ट्रिक्स हरे रंग की बारी करने के लिए काफी बड़ा है और बाद में आपको रोक देता है। ठीक है, आप पहले से ही ट्रिक्स हिस्टोग्राम पर आधारित व्यापार ले चुके हैं, लेकिन अगर आपने 2 मिनट में 5 मीटर चार्ट पर वास्तविक ट्रिक्स देखा है तो आप भी वैसे व्यापार भी ले लेंगे। अब अगर आप चार्ट को रीफ्रेश करते हैं (टाइमफ्रेम स्विच करके) उन सभी पांच बार हरी हो जाएंगी और आप संकेतक के पुनरुत्पादन को छोड़कर सोचेंगे। हालांकि यह नहीं था हिस्टोग्राम का उद्देश्य आपको दिखाता है कि वास्तविक समय में कम समय सीमा चार्ट पर उच्च समय-सीमा ट्रिक्स के साथ क्या हो रहा है, ताकि आप चार्ट्स के बीच फ़्लिकिंग न करें। जब हिस्टोग्राम जोड़ा जाता है या ताज़ा होने के बाद यह तथ्य नहीं जानता कि वास्तविक समय में क्या हुआ। ये सभी जानते हैं कि यह विशेष रूप से पांच मिनट बार हरे रंग की है, इसलिए यह सभी 5 सलाखों को पेंट करता है जो इसे एक मिनट के चार्ट पर हरे रंग में जोड़ देता है यदि यह तथ्य के बाद जोड़ा जाता है या किसी भी कारण से रीफ्रेश किया गया है (जिसमें आपकी एमटी का डिस्कनेक्ट होता है।) यह निश्चित रूप से किसी भी समय सीमा के लिए सही है, इसलिए यदि ट्रिक्स एक आधे घंटे का आधा और दूसरी छमाही के लिए हरा था, और हरे रंग को बंद कर दिया है, और आप 1 मीटर चार्ट पर हिस्टोग्राम को जोड़ते हैं, तो 60 वर्गों को फिर से रंगना होगा 5. संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 3) कितनी बार हिस्तो स्टोरों की सीमा तय की गई है मुझे लगता है कि इसके 750 पुराने हिस्टोस में डिफ़ॉल्ट रूप से। इससे पहले डेटा सही नहीं है मैंने इसके बारे में अन्य पोस्ट पोस्ट की हैं, अगर आप अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप उनके लिए खोज कर सकते हैं। मुझे पता है कि सूचक repaints लेकिन यह एक और पोस्टर के समक्ष बताई गई समस्या का सबसे खराब मामला है: ब्लॉक सभी ने एक रंग दिखाया, वह एक व्यापार में प्रवेश करता है, एक नए समय सीमा में बदलाव करता है और जब वह वापस ब्लॉकों पर क्लिक करता है तो वह समान रंग विन्यास नहीं दिखा रहा है। Ive एक ही बात मेरे साथ था, और परिवर्तन कभी कभी एक पूरी पंक्ति लगभग शामिल नहीं, केवल पिछले ब्लॉक (जो कि मैं क्या मतलब repainting समझ में) शामिल है। यह पहली बार है कि सूचक को अधिक सटीक ढंग से प्रदर्शित करने के लिए ताज़ा करने के लिए लगता है। Im के लिए thv का उपयोग शुरू करने के बारे में EurUsd मैं मैनुअल और धागा पढ़ा है और मैं बस यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि मैं नीचे क्या जानकारी सही रास्ते पर है बोली जब मूलाल से ऊपर कीमत होती है जब धीमी गति से ट्रिक्स ऊपर तेजी से पार होती है तो क्रॉस शून्य स्तर की बोली के ऊपर होता है जब क्लाउड बोली की कीमत ऊपर होती है जब प्रवृत्ति हरे रंग की होती है और बिक्री के लिए इसके विपरीत। बंद करो नुकसान के रूप में टेम्पलेट द्वारा इंगित किया जाना चाहिए इन दो बातें मैं अभी तक समझ है। लाभ कैसे लिया जाता है (मुझे पता है कि यहां कई अनुभवी व्यापारियों के पास मूल्य कार्रवाई के बारे में महसूस करके लाभ होता है, लेकिन शुरुआत के रूप में मुझे अभी तक ऐसा करने की कुशलता नहीं है।) इस थव के लिए धन प्रबंधन क्या है I अपने व्यापारिक आकार को स्थापित करने के बारे में जानिए क्या मैं हर एक ही राशि के साथ व्यापार करना चाहूंगा या बढ़ेगा खाता आकार के अनुसार व्यापार आकार (एंटी-मार्टिंगेल) जुड़ा हुआ जुलाई 2008 स्थिति: welcomebackGator 2,412 पोस्ट मूल्य मोड यह है कि इंडी उच्च कीमत, कम कीमत का उपयोग करता है , बंद मूल्य, औसत मूल्य आदि इसकी गणना करने के लिए। यह मुझे समझ में आया कि यह प्लस डी की गणना करने के लिए उच्च का उपयोग करेगा लेकिन ADX या माइनस डी के लिए इसका उपयोग क्यों करना चाहिए। कम मुझे शून्य के लिए और अधिक समझ में आता है, और या तो करीब या ठेठ ADX के लिए। संभावित मूल्य हैं: PRICECLOSE 0 मूल्य बंद करें PRICEOPEN 1 ओपन मूल्य। PRICEHIGH 2 उच्च कीमत कीमत 3 कम कीमत मूल्य मूल्य 4 औसत मूल्य, (उच्च स्थान) 2 प्राइसेटेक्निक 5 विशिष्ट मूल्य, (हाई लॉस्क्लोस) 3 मूल्यवान 6 भारित बंद कीमत, (हाई स्लोक्लोस क्लोज़) 4 तो अंतर है - अपलोड पिछले संस्करण सभी तीन के लिए उच्च इस्तेमाल किया तो मैं इसे तय है ताकि आप क्या चाहते हैं चुन सकते हैं मानक एमटी 4 इंडी सभी तीनों के लिए बंद का उपयोग करता है। इतिहास बस आपके CPU पर लोड को प्रभावित करता है जब तक कि आप उसे बहुत छोटी संख्या में सेट न करें। टीएफ समायोजन का मतलब है कि आप इसे किस रूप में देखना चाहते हैं। 0 का अर्थ है वर्तमान चार्ट, 5 का मतलब 5 एम चार्ट आदि। क्या आप कृपया बता सकते हैं कि हमारे एमटीएफ एडीएक्स हमारे मंच में नियमित एडीक्स से कैसे अलग है, क्या आप संक्षिप्त रूप से यह बता सकते हैं कि मूल्य मोड क्या इतिहास है - क्या एक इष्टतम संख्या समय सीमा समायोजन है: धन्यवाद कैसे उपयोग करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद यदि आपने पिछले संस्करण V4.30 डाउनलोड किया है तो कृपया इसे डाउनलोड करें। पिछले संस्करण में एक बग था, जिसमें यह जांच नहीं हुई कि प्लसडीआई बढ़ रही है या नहीं - सिर्फ एडीएक्स। मैंने एक नया टाइप टाइप 29 भी जोड़ा - I सिर्फ यह जांचता है कि क्या एडीएक्स निर्दिष्ट मान से ऊपर है या नहीं, क्या डि निर्दिष्ट मान से ऊपर है और क्या डी बढ़ रहा है। लाल जब न्यूनता प्लस DI नीचे है। डि बढ़ रही है, एडीएक्स और डी निर्दिष्ट मूल्य से ऊपर है, इसके विपरीत हरे रंग के लिए। इसके अलावा मैंने एक अलर्टमोड जोड़ा धन्यवाद मिस्पीप्स, बहुत अच्छा लग रहा है..मने की सराहना की Im के लिए thv का प्रयोग शुरू करने के बारे में EurUsd मैं मैनुअल और धागा पढ़ लिया है और मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता हूँ कि मैं नीचे क्या जानकारी सही रास्ते पर है बोली जब मूलाल से ऊपर कीमत होती है जब धीमी गति से ट्रिक्स ऊपर तेजी से पार होती है तो क्रॉस शून्य स्तर की बोली के ऊपर होता है जब क्लाउड बोली की कीमत ऊपर होती है जब प्रवृत्ति हरे रंग की होती है और बिक्री के लिए इसके विपरीत। बंद करो नुकसान के रूप में टेम्पलेट द्वारा इंगित किया जाना चाहिए इन दो बातें मैं अभी तक समझ है। लाभ कैसे लेते हैं (मुझे पता है कि यहां कई अनुभवी व्यापारियों का लाभ है जो आपको लाभ मिलता है। आप इस पोस्ट को उपयोगी पा सकते हैं, यहां तक ​​कि धन प्रबंधन के बारे में थोड़ा सा है। मूल पोस्टर के लिए धन्यवाद, एमआरएस पिप्सस्वाट। मुझे यह कहना चाहिए हालांकि वह बहुत उपयोगी हर किसी को जो कुछ भी कहा है और खुद को अनगिनत बार दोहराया है यदि आप मेरे जैसे धागे के माध्यम से जाते हैं, पीठ पर पैट। मेरे पास कोई सिस्टम नहीं है। मैं THV का उपयोग करता हूं, जो कि एक विधि है, सिस्टम और उपकरण प्रदान करता है, जिसके लिए मैंने एक अतिरिक्त रुझान फ़िल्टर के रूप में एक इंद्रधनुष जोड़ा है। असल में मैं व्यापार करता हूं जब इंद्रधनुष और प्रवाल इस प्रवृत्ति पर सहमत होते हैं, और जब मैं 5 एम ट्रिक्स और 5 मी इंद्रधनुष भी उसी दिशा में सहमत हूं तो व्यापार करना पसंद करता हूं। IV ने कई कई सेटअपों में से एक से THV ट्रेडों को ट्रेड किया है, जिसे आप अपनी पोस्ट पढ़ कर पा सकते हैं। चूंकि विभिन्न प्रकार के बाजारों के लिए आपको बाज़ार में उपयोग करने वाले सेटअप को अनुकूलित करने की ज़रूरत है (उदाहरण के लिए - है। 1 एम पर ट्रेडिंग आप कोरल 5 एम और 15 एम को देखो बहुत

No comments:

Post a Comment