Wednesday 13 December 2017

रॉबर्टो का विदेशी मुद्रा


समाचार ट्रेडिंग रणनीति में सुधार कैसे करें दिसंबर 2012 में शामिल हो स्थिति: सदस्य 27 पद हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे देखा गया कि बेरोजगारी की दर, पीएमआई आदि जैसे कई अमरीकी डॉलर के समाचार घोषणा (कैलेंडर पर लाल वस्तुएं) अक्सर इस तरह की कीमत की वृद्धि की वजह से होती हैं: मुझे यह पता चलता है कि कहां घोषणा 15.30 पर आती है, हम 15.30 से 15 मीटर तक खुलने की प्रतीक्षा करते हैं 80-100 पीटा कम स्पाइक, और उम्मीद है कि वह 600-700pt जारी रहेगा साथ उस दिशा में 1 बहुत व्यापार जगह है। मैंने जोखिम को सीमित करने के लिए तुरंत रोकना बंद किया। मैंने पिछले 4-5 की घोषणा भी की थी कि यह स्पाइक और व्हाइस्पॉ कितना हो सकता है। अभी तक Ive 4-5 बार मिश्रित परिणाम के साथ की कोशिश की, एक सफलता जहां मैं 530 लाभ बनाया है, लेकिन दूसरों को या तो समय से पहले बंद हो जाता है या whipsaws के कारण या तो विफल रहे। मैं अक्सर यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे अपना स्टॉप कहां रखना चाहिए। क्या किसी ने इस तकनीक को लंबे समय तक लागू करने में सफलता हासिल की है इस रणनीति को सुधारने के लिए मैं क्या कर सकता हूं, या मुझे इसके बारे में पूरी तरह से भूलना चाहिए। सिफारिशों के लिए धन्यवाद लोग कल रात अमरीकी गैर-कृषि रोजगार योजना और बेरोजगारी दर के लिए एक और समाचार व्यापार की कोशिश की और फिर से समयपूर्व बंद हो गया। मैंने नीले क्षेत्र में पहली बार (15:30 बजे), 1.31268 (लाल रेखा) पर 1 लॉट पॉज़ पर प्रवेश किया। जब मूल्य पहली बार के ऊपरी भाग तक पहुंचता है तो मैं अपने एसएल को 1.31268 से 0 तक ले जाता हूं, लेकिन मेरा जोखिम दूसरी बार मुझे मिला। बाद की सलाखों ने साबित किया है कि मुझे अपने एसएल कम सेट करना चाहिए और इसे और अधिक बार जाने दें, और मुझे कम से कम 400pt लग सकता है, मुझे लगता है कि मुझे अपने एसएल से अधिक तंग टीपी सेट करना होगा या कुछ और सलाखों को जाने की आवश्यकता है। इम ने एडोब को वीडियो पर कब्जा करने के लिए अपमानित करने की भी कोशिश की, सुझावों के लिए धन्यवाद अगले हफ्ते 12 सितंबर 01:30 GMT में एयूडी बेरोजगारी दर की घोषणा के लिए लक्ष्य। हाय, नौसिखिया यहाँ। मैंने कुछ महीने पहले एफएक्स कारोबार सीखना शुरू कर दिया था, और मेरे 1000 खाते को जला दिया। मैं एफएक्सपीओ के साथ था जो केवल 0.1 न्यूनतम अनुमति देता है, और अब मेरे दूसरे 1000 खाते पर अक्षरेकर के लिए स्विच किया जाता है जो छोटे 0.01 लॉट न्यूनतम अनुमति देता है। Ive यहाँ कुछ रणनीतियों को पढ़ा है और मैंने देखा है कि कई पीपीएल की सिफारिश की दैनिक चार्ट ट्रेडिंग किसी भी समय 0.05 से अधिक नहीं है, इसलिए मैं इस रणनीति की कोशिश कर रहा हूं। एक महीने प्रगति में मेरी वर्तमान इक्विटी 1100 है। इसके अलावा Ive भी समाचार व्यापार की कोशिश कर रहा था। मुझे कई अमरीकी डॉलर के समाचार की घोषणा हुई (लाल। विदेशी मुद्रा बाजार में आश्चर्यजनक और उनके संचालन में असफलताओं से बचने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि ऑपरेटर जागरूक है और जो विदेशी मुद्रा को संचालित करने के लिए मास्टर शेड्यूल और सत्र हैं। मैं अलग-अलग व्यापार के साथ प्रयोग कर रहा हूं कुछ सालों के लिए रणनीतियों, और जब से मैं सेवानिवृत्त होता हूं और अधिक समय मिलता हूं, तो मैं समाचारों को व्यापार करने के लिए प्रयोग कर रहा हूं। मैं एक मनोविज्ञानी हूं और चिकित्सा व्यवसाय के साक्ष्य के आधार पर अभ्यास में बहुत विश्वास रखता हूं। सिस्टम काम करता है तो मुझे सबूत दिखाता है। इसलिए मुझे इस सवाल का उत्तर देने के लिए सुझाव दिया गया है कि समाचार व्यापार का काम मुझे वास्तविक ट्रेडों में दिए गए साक्ष्य दिखाता है और विश्लेषण के लिए प्रस्तुत करता है। मैंने एक डेमो खाता एक्सप्लोरर स्थापित किया है जो अनुमति देता है I आप एक डेमो अकाउंट का प्रयोग कर रहे हैं ताकि आपको स्टैडल ट्रेडिंग के साथ व्यापार की खबर मिल सके, फिर इसे भूल जाओ। आप डेमो पर मुनाफा कमाएंगे, लेकिन न्यूज टाइटल पर विशाल फैलाने के कारण नहीं रहेंगे। अगर आप सचमुच न्यूज ट्रेडिंग का परीक्षण करना चाहते हैं आपको लाइव मिनी अकाउंट खोलने और सेंट में व्यापार करने की आवश्यकता है, तभी आप समाचार के व्यापार का सही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। मैंने अपना सपना बयान सिर्फ इतना ही जोड़ दिया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि यह मुनाफा कमाता है। एक्सबी 4 ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा पत्रिका पीडीएफ विदेशी मुद्रा बहु प्रणाली 3w1 विदेशी मुद्रा कैसे फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट फॉरेक्सप्रेस का उपयोग करें facebook भाग्य खिलाड़ी ट्रेडिंग सिस्टम स्टॉक विकल्प बनाम वारंट विदेशी मुद्रा स्लॉट्स विदेशी मुद्रा सहसंबंध कोड पीडीएफ आप विदेशी मुद्रा का सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी दलाल व्यापार कैसे करें विदेशी मुद्रा बाजार समय सूचक में मार्जिन स्तर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपिियर समीक्षा सर्वोत्तम द्विआधारी विकल्प वेबसाइटों Weizmann विदेशी मुद्रा लि। भोपाल दुनिया सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा कंपनी सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा स्वचालित व्यापार रोबोट स्टॉक विकल्प कर ब्रिटेन विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर निफ्टी

No comments:

Post a Comment