Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा मसाला 1 मिमी आकार


एम एम संकेतक मदद कृपया (iExposure) mods के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैंने देखा कि डॉलर की रकम के लिए 10 को जोड़ा जाना था, जिसे मैंने जुड़ी हुई संस्करण में जोड़ा है I मैंने राशियों के लिए दशमलव भी बदल दिया। 8 जोड़े मैं व्यापार के लिए इसे बढ़ाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन किसी कारण से मैं सही बंद कीमतों को पढ़ने के लिए इसे प्राप्त नहीं कर सकता - बाकी ठीक लगता है Ive टिप्पणी जोड़ दिया जहां मैं सामान बदल दिया उम्मीद है कि यह आपके लिए उपयोग के रूप में अच्छी तरह से होगा I स्टॉप पर कोई सलाह क्या मैंने कुछ और पेंच किया है, इसे अतिरिक्त मुद्राओं में बदल दिया है। उपरोक्त srceenshot में: अतिरिक्त जोड़े जोड़े गए दशमलव में बहुत गुणक जोड़े गए (यह 1 पीपी 1 लॉट 1 के रूप में गणना की गई थी) कॉपीराइट निश्चित फॉरेन एक्सचेंज ब्रोकर जो मिनी, सूक्ष्म, सेंट खाते की पेशकश करते हैं विदेशी मुद्रा ब्रोकर गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट मेकर सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक विदेशी मुद्रा विनियमन और विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल सूची को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफार्मों विदेशी मुद्रा अकाउंट फंडिंग सीएफडी ब्रोकरर्स: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलालों की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार । मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए, FX-C इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके द्वारा हो सकता है किसी भी व्यावसायिक हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है।

No comments:

Post a Comment