Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा का परिचय दलाल कमीशन


विदेशी मुद्रा परिचय ब्रोकर (आईबी) के बारे में PaxForex सहयोगी सीपीए और लॉट छूट (शेयर राजस्व) के दो रूपों की पेशकश करता है। सहयोग की शर्तें परक्राम्य होती हैं मिनी खातों पर 3.2 पिप्स तक प्रति व्यापार में वृद्धि हुई पार्टनर्स कमीशन, प्रत्येक पूर्ण लेनदेन के लिए प्रसार के 80 तक, 660 सीपीए तक सरल और लाभदायक साउथ-आईबी सहित संदर्भित ग्राहकों के 3 स्तरों के पार्टनर्स का पारिश्रमिक, अधिक ग्राहक विदेशी मुद्रा प्रदाता से जुड़े हैं, अधिक आयोग की तुलना में यह आईबी प्रत्येक व्यापारिक उपकरणों के समूह पर प्राप्त होगा। भागीदारों के मुनाफे विदेशी मुद्रा वाद्ययंत्रों के प्रसार के आदेशों का प्रसार का एक हिस्सा है। आप छोटे ग्राहकों को व्यापार करने के लिए 4 ग्राहकों को आकर्षित कर चुके हैं। आपके प्रत्येक ग्राहक ने मुद्रा युग्म EURUSD पर एक व्यापार लेनदेन किया था प्रत्येक लेनदेन की ट्रेडिंग वॉल्यूम 4 लॉट है एजेंटों के आयोग की गणना करें: 4lots4 (ग्राहकों की संख्या) 16 (EURUSD मुद्रा जोड़ी के लिए ommission) 256 अगर हमें लगता है कि कैलेंडर माह में औसतन 22 दिन व्यापार के लिए उपलब्ध हैं, तो प्रति माह आपकी कमीशन राशि 5632 तक पहुंच सकती है ग्राहकों को लाने के लिए और उन्हें अपने आईबी ब्रोकरेज लिंक के माध्यम से खाते खोलने के लिए महान पुराने तरीके यहां प्रमुख हैं: फोरम, विदेशी मुद्रा रेटिंग, ब्लॉग और सोशल नेटवर्क में अपने इंट्रोडिसीग ब्रोकर लिंक पोस्ट करें फ़ोरम थ्रेड्स में एक गतिशील सदस्य बनें, फेसबुक और ट्विटर में विदेशी मुद्रा समूह। कई लोगों से बात करें, उनके प्रश्नों का उत्तर दें और वहां PaxForex को बढ़ावा दें। दूसरी तरफ, आप अपनी खुद की वेबसाइट बना सकते हैं और आईबी विदेशी मुद्रा दलाल लिंक को वहां वहीं स्थान देकर ग्राहकों को आकर्षित कर सकते हैं जहां आप चाहते हैं। यदि आप विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम चला रहे हैं, तो आप अपने छात्रों के बीच PaxForex को बढ़ावा दे सकते हैं। जितने संभावित ग्राहकों को पैक्सफोरेक्स के साथ काम करने वाले लाभों के बारे में सूचित किया जाएगा, उच्च आईबी विदेशी मुद्रा कमीशन की तुलना में आपको मिलेगा यदि आपको अभी भी पता नहीं है कि क्लाइंट को कैसे शुरू करना है, तो हमें इबैक्सफ़ेन्क्स से संपर्क करें और अच्छी तरह से आपको विस्तृत जानकारी भेजती है। बस इस फॉर्म को भरें: एक पेक्सएक्सएक्स खाता प्रबंधक आपके सहयोग के नियमों और शर्तों पर चर्चा करने के लिए शीघ्र ही हमसे संपर्क करेंगे। हमारे आईबी ब्रैंडन सैंपसन के प्रशंसापत्र ने मुझे 2012 से लेकर पैक्सफोक्स के साथ काम करना शुरू किया और अब तक वास्तव में व्यापार से खुश हूं कि मैं उस विदेशी मुद्रा दलाल के साथ कर रहा हूं। जब मैंने सहयोग शुरू किया तो मेरे पास केवल पांच ग्राहकों का था, लेकिन यहां तक ​​कि ग्राहकों की भी इस वजह से मुझे महत्वपूर्ण आईबी कमीशन दिया गया। मैंने अपने आईबी कमीशन को विदेशी मुद्रा से संबंधित आकर्षक वेबसाइट विकास में निवेश किया है जिससे मुझे दुनिया भर में ग्राहकों की बड़ी रकम मिली है। इसके अलावा मुझे नोटिस करना होगा कि पैक्सफ़ॉक्स में आईबी कमीशन बाजार पर निश्चित रूप से सबसे ज्यादा है इसलिए मैं पेंक्सएक्सएक्स इतने लंबे समय तक रहना चाहता हूं। चूंकि मैंने नाइजीरिया में फॉरेक्स शिक्षा केंद्र शुरू किया था इसलिए मैं PaxForex में शामिल हुआ मुझे पता चला कि वे उत्कृष्ट व्यापारिक स्थितियों की पेशकश करते हैं और मेरे छात्रों के पास इसका व्यापारिक अनुभव शुरू करने का बहुत अच्छा मौका है। चूंकि हर साल मेरे शैक्षणिक केंद्र बड़े होते हैं और मेरे पास 200 से अधिक छात्र मासिक पाक्सफ़ोर्क्स मुझे एमआईबी की स्थिति प्रदान करते हैं। यह मेरे राजस्व में काफी वृद्धि हुई है और मुझे विश्वास है कि मैं आगे PaxForex के साथ सहयोग करेंगे। Hairuddin Mat Nusi यहाँ मलेशिया विदेशी मुद्रा बहुत लोकप्रिय है और मैं एक साल पहले आईबी के रूप में PaxForex में शामिल होने का फैसला किया। मेरे पास वित्त, स्टॉक और विदेशी मुद्रा से संबंधित विभिन्न सामाजिक नेटवर्क में कुछ खाते हैं ये खाते बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि मेरे पास बहुत सारे सदस्य हैं। इसके अलावा मैं बहुत सारे समूहों में शामिल हो गया जहां लोग विदेशी मुद्रा, व्यापारिक रणनीति और दलालों के साथ उनके अनुभव के बारे में बात करते हैं। मैंने अपने आईबी लिंक के साथ पदों को बनाने के दौरान इतना समय नहीं बिताया, लेकिन मुझे जो प्रयास मिल रहा है वह महत्वपूर्ण है। PaxForex अपने ग्राहकों के लिए वास्तव में उच्च आईबी कमीशन और व्यापार स्थितियां प्रदान करते हैं Chaiyutthapon Samranbamrung मैं थाईलैंड में स्थानीय रियल एस्टेट कंपनी है और गहरा स्थानीय समुदाय में शामिल था। चूंकि स्थानीय लोगों के साथ मेरा संचार मुझे अतिरिक्त राजस्व ला सकता है इसलिए मैंने पेक्सएक्सएक्सएक्स के लिए क्षेत्रीय प्रतिनिधि बनने का फैसला किया। मैंने पैक्सएक्सएक्स के साथ बातचीत शुरू की और पुष्टि की कि मैं क्षेत्रीय प्रतिनिधि बनने में सक्षम हूं। PaxForex प्रबंधकों की मदद से मैंने अपना नया कार्यालय लॉन्च किया। PaxForex विश्व प्रसिद्ध दलाल और उत्कृष्ट रिवाज के साथ समर्थित ब्रोकरेज सेवाओं को बेचने के लिए मेरे लिए वास्तव में आसान था। लैनो समूह रजिस्टर संख्या 21973 आईबीसी 2014. जोखिम चेतावनी: कृपया ध्यान दें कि लीवरेज प्रोडक्ट्स के व्यापार में जोखिम का एक महत्वपूर्ण स्तर शामिल हो सकता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। आपको खोने के लिए तैयार होने से ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहिए। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को समझते हैं और अपने अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हैं। यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह लें PaxForex आज हमारे 10 में से 9 में से 9 की रेटिंग। 107 वोटों और 55 योग्य समीक्षाओं पर भरोसा कृपया अपने पसंदीदा नेटवर्क में PaxForex साइट को पसंद करें और मुफ्त बोनस खाता पंजीकरण पृष्ठ का उपयोग करें। मुखपृष्ठ gtgt परिचय विदेशी मुद्रा ब्रोकर आयोगों का परिचय विदेशी मुद्रा ब्रोकर आयोगों का परिचय क्यों ग्राहक एक आईबी के माध्यम से जाने पर अधिक धन का भुगतान न करें परिचय दलालों को ब्रोकरेज या क्लीयरिंग फर्म द्वारा मुआवजा दिया जाता है जो वे साथ काम करते हैं। ग्राहक उच्च कमीशन का भुगतान नहीं करते हैं या उच्च फैलते हैं क्योंकि वे प्रत्यक्ष रूप से क्लियरिंग फर्म के बजाय आईबी के माध्यम से जाते हैं वास्तव में, यदि कोई ग्राहक आईबी को उसे समाशोधन फर्म को बताए जाने की इजाजत देता है, तो क्लाइंट विशेष सेवाओं को प्राप्त करने के योग्य हो सकता है जो केवल आईबी उदाहरण, उन्नत प्रशिक्षण, प्रबंधित खाता सेवाओं आदि प्रदान कर सकता है। क्लियरिंग फर्म कैसे मुआवजा दे सकता है आईबी के बिना ग्राहक के लिए भुगतान करने के लिए यह अच्छा सवाल है क्लीयरिंग फर्म को शुरू करने वाले दलाल के साथ फैलते हुए शेयरों का हिस्सा है, जबकि क्लिअरिंग फर्म के ग्राहकों के लिए उपलब्ध सभी तमाम फैसलों तक क्लाइंट का उपयोग करते हुए क्लीयरिंग फर्म अपने व्यापार के एक प्रमुख हिस्से के लिए उनके आईबी पर निर्भर करता है। दोनों समाशोधन फर्म और परिचयकर्ता को उन मुद्राओं से मुआवजा मिलता है जो बोली के बीच मौजूद होती हैं और दिए गए मुद्रा जोड़े के लिए मूल्य पूछते हैं। आईबी जो निवेशकों को भी पेश करते हैं जो चाहते हैं कि उनके अकाउंट्स को प्रबंधित किया गया हो, वे पैसे प्रबंधक के लाभ या प्रदर्शन शुल्क का एक हिस्सा भी प्राप्त कर सकते हैं। प्रबंधित विदेशी मुद्रा आईबी के बारे में अधिक पढ़ें आईबी मुआवजा आरेख (रिटेल के लिए या करो-यह-अपने आप ट्रेडर्स) प्रबंधित खातों के लिए आईबी मुआवजा आरेख ऊपर दिए गए चित्र दिखाते हैं कि विदेशी मुद्रा आईबी कैसे मुआवजा दे रहा है सूचना है कि प्रबंधित आईबी के पास पोर्टफोलियो प्रबंधक के मुनाफे (यदि कोई हो) से राजस्व का अतिरिक्त स्रोत है चूंकि प्रबंधक के मुआवजे ग्राहक के लिए उत्पन्न लाभ के प्रतिशत पर आधारित होते हैं, इसलिए प्रबंधक अपने आईएनबी के साथ लाभ प्रोत्साहन शुल्क का एक हिस्सा शेयर करता है जो ग्राहक को दर्शाता है। एफएक्स मनी मैनेजर्स में उच्च निवल मूल्य वाले ग्राहकों को पेश करके मुआवजा मिलने की अधिक जानकारी के लिए, कृपया प्रबंधित आईबी अनुभाग पर जाएं।

No comments:

Post a Comment