Sunday 12 November 2017

Forex4noobs ट्विटर किम


विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया की मूल बातें 8211 सहायता 038 प्रतिरोध कल रात मैंने 3 दिवसीय मूल्य क्रिया चैलेंज में दूसरा वेबिनार आयोजित किया था। दुर्भाग्य से, वेबिनार के दौरान मैं जो कुछ भी कवर करना चाहता था वह कवर करने में सक्षम नहीं था। मुझे थोड़ा विचलित और गुमराह हुआ क्योंकि मुझे सवालों के जवाब देना बंद करना पड़ा था। मुझे लगता है कि मैंने यह किया था कि मैं AUDUSD8230 पर समर्थन और प्रतिरोध कैसे स्थापित किया। 8230 तो मैंने वेबिनार के अंत में एक अतिरिक्त वीडियो जोड़ा है जिसमें मैं USDCAD पर समर्थन और प्रतिरोध लगाता हूं। उम्मीद है कि इन दोनों वीडियो के साथ आप सहायता और प्रतिरोध क्षेत्रों को कैसे स्थापित करने की अच्छी समझ प्राप्त करेंगे। अगले वेबिनार के बाद मैं अपने सभी समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के साथ एक मेज पर एक लिंक साझा करूँगा। उत्तर दें एक उत्तर दें 8 उत्तर निक, वेबिनार में आपने कहा था कि आप विभिन्न युग्म के उदाहरण पोस्ट करेंगे और एसआर you8217ve तैयार किए होंगे। तो हम इसे अपने स्वयं के साथ तुलना कर सकते हैं 8230 क्या मैंने उस वीडियो के नीचे उस लिंक को याद किया जो मैंने कहा था। 8220 अगले वेबिनार के बाद मैं अपने सभी समर्थन और विरोध क्षेत्रों के साथ एक मेज पर एक लिंक साझा करूँगा। 8221 क्षमा करें, लेकिन चीजें इस वेबिनार के साथ योजना में नहीं आईं मैंने अतिरिक्त वीडियो पर काम करने में इतना समय बिताया, मेरे पास तालिका करने का समय नहीं था मैं कल इसे अगले रिकॉर्डिंग के साथ रिलीज करूंगा। तीन विदेशी मुद्रा मूल्य ऐक्शन वेबिनार पिछले हफ्ते मैंने द डे डे प्राइस एक्शन चैलेंज को आयोजित किया था। तीन वेबिनारों की एक श्रृंखला जिसमें मैंने अपने कुछ मूल्य क्रिया रहस्यों को साझा किया है, ताकि आप मूल्य क्रिया व्यापार भी शुरू कर सकें। वेबिनार में मैंने कैंडलस्टिक विश्लेषण, समर्थन और प्रतिरोध को कवर किया, और उलट व्यापार कैसे किया। नीचे आपको इनमें से प्रत्येक वेबिनार की रिकॉर्डिंग मिलेगी। उन सभी को देखें और नीचे टिप्पणी फार्म में आपके पास कोई प्रश्न पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। भाग 1: कैंडलस्टिक विश्लेषण कैंडलस्टिक विश्लेषण विदेशी मुद्रा व्यापार का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है एक बार जब आप मोमबत्तियों को पढ़ना सीखते हैं तो आप उच्च मात्रा की सटीकता के साथ बताने में सक्षम होंगे कि आगे की कीमत क्या होगी। आप यह बताने में सक्षम होंगे कि कीमत एक श्रेणी में स्टाल, रिवर्स या गिर जाएगी। नीचे दी गई वीडियो में मैं मोमबत्तियों को पढ़ने और समझने के लिए अपनी मूल्य क्रिया तकनीक साझा करता हूं। भाग 2: समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र नीचे वेबिनार में मैं आपको दिखाता हूं कि कैसे ठीक से पहचानें और स्थानों का समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों। आप अपने चार्ट पर खरीदारों और विक्रेताओं की पहचान करने के लिए समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग कर सकते हैं यह आपको यह जानने की अनुमति देगा कि एक विशिष्ट स्तर तक पहुंचने से पहले जहां कीमत में रिवर्स होने की संभावना है। भाग 3: ट्रेडिंग रिवर्सल नीचे वेबिनार में मैं आपको कैंडलस्टिक विश्लेषण और समर्थन और प्रतिरोध वाले क्षेत्रों का इस्तेमाल कैसे करना है, व्यापार को उलट करने के लिए। विदेशी मुद्रा में उलटा व्यापार व्यापार के सबसे सुसंगत और सरल तरीकों में से एक है। यदि आपके पास कोई सवाल है तो उन्हें नीचे पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अच्छा दिन निक मैं आपके 3 दिन के मूल्य क्रियान्वयन पाठ्यक्रम से गुजरता हूं और वास्तव में सुधार करना चाहता हूं ताकि मेरे पास अपने उन्नत पाठ्यक्रम के लिए कीमत का विवरण मिल सके और साथ ही मुझे यहां कुछ जानकारी साझा करने की ज़रूरत है, यह इक्विटी, वायदा और भारतीय बाजार के विकल्प पर काम करेगी। मुझे पता है कि आप भारतीय बाजार के बारे में जानते हैं लेकिन यह सभी बाजारों पर यही है और यह कैसे समर्थन और प्रतिरोध स्तर को सही तरीके से किसी भी विचार को इंगित करता है जिसे आप साझा कर सकते हैं। वीडियो के लिए धन्यवाद यह एक असली मदद थी कि आप कितनी सरलता रखते थे I8217t पता चलेगा कि ये ज़िम्मेदारियों ने कई सालों से काम किया लेकिन सिर्फ डेमो की उम्मीद है कि यह अच्छी तरह से चला जाता है और एक साल बाद जीतेगा, इतने सारे लोग आपके जैसा नहीं हैं। इसे बनाए रखें और वास्तव में आपके स्कूप आईडी की ज़रूरत है लेकिन इसे प्राप्त कर सकते हैं I821 हाय निक, सबसे पहले मैं आपको बहुत अच्छा काम करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा आप इन सबक में डालते हैं जिससे हमें यह समझने में मदद मिलती है कि विदेशी मुद्रा कैसे काम करता है, और हमें रणनीतियों को दे रहा है जहां कोई भी वेबसाइट धन्यवाद देते हैं, आदमी का मुख्य प्रश्न इसका लाभ उठाने वाला है, योग्य। मैं इसकी थोड़ी खतरनाक जानता हूँ लेकिन आपकी रणनीति के साथ आप कितना लाभ उठाने की सिफारिश करेंगे कॉज़ ईमानदार पिप्स और लीवरेज की मदद से पैसे की सभ्य राशि के बराबर होती है। लेकिन हे आपका मुख्य आदमी है, तो ये तुम क्या कहोगे धन्यवाद एक बार फिर मैं हमेशा 100: 1 का उपयोग किया है मुझे पता है कि यह थोड़ा अधिक हो सकता है हालांकि, यह मैं क्या कर रहा हूँ के साथ आराम से है। इसके अलावा, जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं वह बहुत कम जोखिम होता है, अगर मैं चाहूं तो 400: 1 के साथ सुरक्षित रूप से व्यापार कर सकता हूं। अपने ज्ञान को साझा करने के लिए धन्यवाद धन्यवाद। यह मूल्य 8282 के लिए मूल्य एक्शन ट्रेडिंग का एक नया अंतर्दृष्टि है

No comments:

Post a Comment